οΏΌπ€£π€£
yassssπ
tumhara siggy mujhpe ache se apply karta hai..bus reverse kardo lazy and relax koπ€£π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
οΏΌπ€£π€£
yassssπ
tumhara siggy mujhpe ache se apply karta hai..bus reverse kardo lazy and relax koπ€£π€£
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
οΏΌπ€£π€£
mein chalthi hoon..
bye Gaurii and Nishuπ€
GN ππ
GN sd tcπ€
Meri wifi be slow chal raha hai aajπ€ͺ
Lagta hai woh be bol raha hai gauri jaladi so π
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
relax..riddle ko samaj... Riddle ko break kar...easy hai..Aur 2 hints be hai aaj maat kar.. Subah coffee pe aur aaram se thande dimaag se soch...
Subha toh pehle ghar jau...
Nani k ghar toh mujhse coffee bhi nahi kha jati itna mitha khate hai ye log...
Originally posted by: SilentEyes7
tu mujhe ig mein jawab degi ya mein lath maru...
Andhi aurat bohot pehle reply de chuki hu tujheπ
mere paas abhi kuch der pehle aya...Originally posted by: AppleOfEye
Andhi aurat bohot pehle reply de chuki hu tujheπ
Mein abhi solve karne ki try kar rahi hu...
thank you Asfiiiπ€
haan..ye color mast haiπ₯³
mujhe next promotion nahin chaahiyeπ
π€
Mujhe bhi nahi chahiye next promotion isliye main kam posts kar rhi huπ€ͺπ€£
Tera dazzler color mera fav hai IF meiβ€οΈ
kaise pe lete hai phirπ³πOriginally posted by: SilentEyes7
Subha toh pehle ghar jau...
Nani k ghar toh mujhse coffee bhi nahi kha jati itna mitha khate hai ye log...
Date check karana round ka pehle..
konsi date???Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kaise pe lete hai phirπ³π
Date check karana round ka pehle..