Jhoot nahi bola afi😔Mein sach mein kuch nahi samjhi 😭.but rimi ka reply dekh ke i think kuch galat highlight kar diya maine
Behen rehne do..Galati meri hi hai main aade tedhe proverbs use kar deti hoon unknowingly🤣But ye waala tauba next level tha🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Jhoot nahi bola afi😔Mein sach mein kuch nahi samjhi 😭.but rimi ka reply dekh ke i think kuch galat highlight kar diya maine
Behen rehne do..Galati meri hi hai main aade tedhe proverbs use kar deti hoon unknowingly🤣But ye waala tauba next level tha🤣🤣
Toto what happened🤣
Mujhse kya ummeed nahi thi😊
Mein non drooling team ki member hoon👍🏼
How can u think mein tent ke aas paas bhi bhatkungi🤓
Why r u pushing me to d other team
ani should stop dancingOriginally posted by: ..RiMi..
mujhe bhi Bon akele aur Ani akele dance karta achha lagta hai 🤪
😊
Originally posted by: ..RiMi..
Koi reeti galat nahi hai... JB ki sonch aur neeyat galat hai 🤣 (Just kidding 🤡)
Ek dam sach bola aapne jo mai bol nehi payi🤣
Mein non drooling team ki member hoon👍🏼
How can u think mein tent ke aas paas bhi bhatkungi🤓
Why r u pushing me to d other team
Toto come to our team...🤗
We welcome you whole heartedly
aree rimi ne puch liya mera sawal, batao batao 😳He is just terrified...kaka ne kitna pressure kiya bechare ko
ok 😳👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
haan galat toh hai .. 😳
but tu matt dhoondh varna u will be like
then mere upar will barsaao angaare 😡
aree rimi ne puch liya mera sawal, batao batao 😳
Mein jawab diya tha...🤣
Khud se darta hai🤣
Munnu🤣