Originally posted by: sargamif
Vir ki tarah class lene k talent mujh me nhi h😜
Online classes r kya kare covid m ab😓
Idhar aa...saamne khada reh🤣🤣🤣
Kitna maza aata hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: sargamif
Vir ki tarah class lene k talent mujh me nhi h😜
Online classes r kya kare covid m ab😓
Idhar aa...saamne khada reh🤣🤣🤣
Kitna maza aata hai
Originally posted by: Piyaazzz
Duniya Ka har issue humare Saath hi hota he🤣 n Gazab to tab hota he jab tukka maara n ma'am b like shabaash mere bachhe🤣
Mujhe jo teacher pasand uske paas answer na bhi aaye toh bhi bolungi...nd jo nhi pasand...answer aayega toh bhi issues hote h mere🤣
Agar wo clases lega to aise thodi na bolega saamne khada rh..Wo to pur se bolega la apna hath de manne y phir aa ja meri godi me baith ja aake🤣🤣m tanne laptop chalana sikhata hu🤣🤣
aise to mummy class lagati he 🤣
Bohot bada reason h...pm karti hoon... Ziva ma'am ab maregi mekko🤣
I would love to see if he ever dares to say that to Purvi...mere saamne khadi reh🤣
Iss track mein goli lag gayi toh scope nahi hai, warna I wanted that Vir is upset with her for hiding things from him and she manaofies him😳
dead 🤣🤣Originally posted by: sargamif
Agar wo clases lega to aise thodi na bolega saamne khada rh..Wo to pur se bolega la apna hath de manne y phir aa ja meri godi me baith ja aake🤣🤣m tanne laptop chalana sikhata hu🤣🤣
humari to saari teachers hi sadu thi 😂 par phir bhi ans karna padta thaOriginally posted by: Potterhead_05
Mujhe jo teacher pasand uske paas answer na bhi aaye toh bhi bolungi...nd jo nhi pasand...answer aayega toh bhi issues hote h mere🤣
Josh me hosh to English class me khote the debate me khoon kharaba hi Kar diya kitti Baar 🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Agar wo clases lega to aise thodi na bolega saamne khada rh..Wo to pur se bolega la apna hath de manne y phir aa ja meri godi me baith ja aake🤣🤣m tanne laptop chalana sikhata hu🤣🤣
Haayyyy kaash aaisa ho
Haa hoga na sapno me hamare🤣🤣