Originally posted by: IN5ULTIEIND64WIC
I missed us too,I still miss us,kuch log gayab hain😭
Kisse miss kar rahi ho tad!!!
kon gayab hai ab 😳🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: IN5ULTIEIND64WIC
I missed us too,I still miss us,kuch log gayab hain😭
Kisse miss kar rahi ho tad!!!
kon gayab hai ab 😳🤪
Neha😭And baaki you understood 😭
Originally posted by: 4JXWV5Q4EKYRHFXG
Neha😭And baaki you understood 😭
Haa..i understood😭😭
Mujhe yaad hai😳
Tu bhi toh usme lead lyricist thi 🤣
Mujhe yaad hai😳
Aur koi bhule na bhule, tu aur main kabhi nahi bhul sakte🤣🤪🤣
Originally posted by: VAH4V7DC2HFYMJEB
Tu bhi toh usme lead lyricist thi 🤣
Ha..mere career ka pehle aur aakhri gaana tha
Originally posted by: AppleOfEye
Aur koi bhule na bhule, tu aur main kabhi nahi bhul sakte🤣🤪🤣
Kitne shaan se likh tha tune
Lyrics by AppleOfEye & Toto123🤣🤣
Originally posted by: VRKSJUDAY2Z5LYP6
I missed us too,I still miss us,kuch log gayab hain😭
Kaun gayab hai Isra..I miss Shubh and AppuKitni masti karte the humlog 🤪
koi zaroorat nahi hai yaad rakhne ki😡Bhool jao sab😡Ha..mere career ka pehle aur aakhri gaana tha
same I miss them too😭Originally posted by: Scarlett_15
Kaun gayab hai Isra..I miss Shubh and AppuKitni masti karte the humlog 🤪