Anjali ko crush hai mukhi pe
Ye dekho kitne pyar se serve kar rahi hai use
Potential dekho is ship ka
Ship ka potential toh Vir ka mooh dekh kar bhi pata chal raha hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Anjali ko crush hai mukhi pe
Ye dekho kitne pyar se serve kar rahi hai use
Potential dekho is ship ka
Ship ka potential toh Vir ka mooh dekh kar bhi pata chal raha hai🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Bhaisab ka face dekho aur abhi purvi hoti to puri kadhai kha leta ye🤣🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Bhaisab ka face dekho aur abhi purvi hoti to puri kadhai kha leta ye🤣🤣🤣
Woh bhi uske haathon se
Anjali ko crush hai mukhi pe
Ye dekho kitne pyar se serve kar rahi hai use
Potential dekho is ship ka
I really wanna see Anjali going gaga over Vir and bawari ka sherni ki tarah Anjali ko looks dena
Hamare pati sirf hamare hai types ☺️
Originally posted by: Manasi_16
Vir ke liye sirf 1 FC kaafi nahi hai...
1. Mooche
2. Walk
3. Smile
4. The way he says 'hmmm' and 'oye'
5. Hair
Abhi main la-la land mein chali gayi...baad mein add karti hoon☺️
6. The way he says ‘Bawri’
Originally posted by: Radiant_Eyes_
6. The way he says ‘Bawri’
Hi dear
wht's ur name ???😳
u were in IMMJ2 forum??
arre bechari Ka har Baar popat hota he Kahi to chhod do usse 🤣par Mera yogi 😭koi usse Kaho Sudha ko leke bhagee🤣Originally posted by: Amaraddict
I really wanna see Anjali going gaga over Vir and bawari ka sherni ki tarah Anjali ko looks dena
Hamare pati sirf hamare hai types ☺️
Hi Ziva 😳
Sakshi here ❤️
Nope, never been there, why?😲
What is immj2 ?
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Hi Ziva 😳
Sakshi here ❤️
Nope, never been there, why?😲
What is immj2 ?
Hi Sakshi ❤️
Enjoy ur stay here
I thought i saw u in Ishq mein marjawaan Forum 😳 Sorry 😆