Originally posted by: SilentEyes7
bed mein sote hi pata chal jayega...😭
Big size bedsheet bicha do.
itna darr thi ho mummy se😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
bed mein sote hi pata chal jayega...😭
Big size bedsheet bicha do.
itna darr thi ho mummy se😆
S1 best tha isiliye season 2 follow kar rahe the.. Par end mein car accident dekh kar gussa aaya.. Isiliye season 3 follow nahi kiya . Season 3 ke ending mein bhi dono ek nahi hua?kya yaar...S1 tho sona tha❤️
web series banake utter flop kardiya😡
S3 kya tha😡😡
meri female bestie bolti hai but mujhe nahi pata...
Mein phas geyi thi ishliye...😭
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
wahi karana.. Bas subah send karege toh ans sham tak milege.. Subah se sham tak dimaag mein wohi chalta rahe ..ans right ya wrong..Mere saath yahi hua..😆
To me sone se pahle karungi😆
Neend me raat kat jaayegi aur subah ans mil jaayenge😆
Pata chala sapne me aaya me rose leke "was it wrong,was it Right" kar rahi hun🤪🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Wow that's beautiful Name❤️
Mere Dad har 3re week mere se wahiyaat naam rakbne ke liye gaaliyan khate hai🤪🤣
thanq❤️
2nd line mein samjhi nahin😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
spy giri ke chakkar humsa musibaat mein faas jaate hai..
But but she’ll never learn or realize it
hn thik hu...
But tension bed ki...
Anger uspe...
Originally posted by: SilentEyes7
meri female bestie bolti hai but mujhe nahi pata...
Mein phas geyi thi ishliye...😭
Agar teri bestie ko lagta hai to 70% chance hai😳
Originally posted by: .shivi396
Wow that's beautiful Name❤️
Mere Dad har 3re week mere se wahiyaat naam rakbne ke liye gaaliyan khate hai🤪🤣
Kyun be🤣
Teri comments chaiye bhi nahi mujhe 🔪