haat be...Originally posted by: .shivi396
Fir toh mummy khush hogi🤔
Mazak bhi hadh hota hai wase usse judi aise baate sun k dar lagta hai mujhe...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
haat be...Originally posted by: .shivi396
Fir toh mummy khush hogi🤔
Mazak bhi hadh hota hai wase usse judi aise baate sun k dar lagta hai mujhe...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
exsctly...🤣
Aapne Ans beej dena shreya ko jaldi end tak wait maat kar....😆
Wahi soch rahi ho😆
Jai maata di karke ab to jaane hi deti hun🤪
spy giri ke chakkar humsa musibaat mein faas jaate hai..
meri dimag ka bheja udh geya tha...
Jis din mein usse dekhungi use lath marugi mein...
Kameena...
Originally posted by: SilentEyes7
haat be...
Mazak bhi hadh hota hai wase usse judi aise baate sun k dar lagta hai mujhe...
Kyu?
usko tujhme interest hai🤔
kya yaar...S1 tho sona tha❤️
web series banake utter flop kardiya😡
S3 kya tha😡😡
wahi karana.. Bas subah send karege toh ans sham tak milege.. Subah se sham tak dimaag mein wohi chalta rahe ..ans right ya wrong..Mere saath yahi hua..😆
haat...Originally posted by: .shivi396
Kyu Rishta nahi aa raha iss liye tilu sad hai?😔
Mujhe aise behuda mazak pasand nahi hai...
And woh kameena...😡
Originally posted by: SilentEyes7
meri dimag ka bheja udh geya tha...
Jis din mein usse dekhungi use lath marugi mein...
Kameena...
Dimaag ka bheja udd gya🤣
Ab theek hai?
mein kya tujhe Sherlock Holmes lagti hu ...😒