Purvi be like ha ye karlo pehle🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Purvi be like ha ye karlo pehle🤣🤣
Originally posted by: aryapdane
😂😂😂😂😂 yeh hojaye toh maza aayega
Yaad h when we were discussing this... probably painting fiasco...ki PurAkshi form hoga nd vir ki teesri shaadi karwayenge MS🤣
Originally posted by: aryapdane
😂😂😂😂😂 yeh hojaye toh maza aayega
Greatest track in the history of itv
Saba Ma'am ko likhte hai😆
Originally posted by: Manasi_16
It's a WhatsApp grp of my net friends...all of us met at IF some 15-16 years ago...and have been drooling over ver PRB ever since
Toh aap maze karo phir..
Waise maine socha nahin tha jab molkki shuru kiya tha ki Amar inte hot hai 😂 Agar yeh Anu hote toh main convert ho jaati shayad 😂😂😂😂
Originally posted by: Potterhead_05
Yaad h when we were discussing this... probably painting fiasco...ki PurAkshi form hoga nd vir ki teesri shaadi karwayenge MS🤣
Mujhe yad hai
Ms be like bas ek aur shadi karle bas ek aur🤣
Haan yaar.. Yeh awesome hoga
Mujhe yad hai
Ms be like bas ek aur shadi karle bas ek aur🤣
Yeppppp!
And phir vir ka reaction🤣
Kal spam karte hai unko😆😆
