Purvi be like ha ye karlo pehle🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Purvi be like ha ye karlo pehle🤣🤣
Originally posted by: aryapdane
😂😂😂😂😂 yeh hojaye toh maza aayega
Yaad h when we were discussing this... probably painting fiasco...ki PurAkshi form hoga nd vir ki teesri shaadi karwayenge MS🤣
Originally posted by: aryapdane
😂😂😂😂😂 yeh hojaye toh maza aayega
Greatest track in the history of itv
Saba Ma'am ko likhte hai😆
Originally posted by: Manasi_16
It's a WhatsApp grp of my net friends...all of us met at IF some 15-16 years ago...and have been drooling over ver PRB ever since
Toh aap maze karo phir..
Waise maine socha nahin tha jab molkki shuru kiya tha ki Amar inte hot hai 😂 Agar yeh Anu hote toh main convert ho jaati shayad 😂😂😂😂
Originally posted by: Potterhead_05
Yaad h when we were discussing this... probably painting fiasco...ki PurAkshi form hoga nd vir ki teesri shaadi karwayenge MS🤣
Mujhe yad hai
Ms be like bas ek aur shadi karle bas ek aur🤣
Haan yaar.. Yeh awesome hoga
Mujhe yad hai
Ms be like bas ek aur shadi karle bas ek aur🤣
Yeppppp!
And phir vir ka reaction🤣
Kal spam karte hai unko😆😆
