Originally posted by: SilentEyes7
rehan ki dialogue thread...🤣
Uske oneliners acche hote hai?😆
Maine zyada follow nai kiya show but tum log kya sachmei banane ki planning kar rahe ho?🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SilentEyes7
rehan ki dialogue thread...🤣
Uske oneliners acche hote hai?😆
Maine zyada follow nai kiya show but tum log kya sachmei banane ki planning kar rahe ho?🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Be tu pagla gayi kya
Agar maine complaint kiya ki Sizzlerz k post limited karwao toh mujhe IF se nikaal ke seedha MA bhej denge🤪🤣🤣🤣
Promote nahi hona tujhe? 🤪
thread ke baare mein..nishu ko training de plz..🤣Originally posted by: AppleOfEye
Ab tu mujhse kya puchna chahti hai🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Byee chai time over.. Raat ko aate hua.. 😆
Jisko reply nahi kiya abhi uss sorry raat ko sab post repy karuge😆
Bye Gauri🤗
badge k liye bola...Originally posted by: AppleOfEye
Be tu pagla gayi kya
Agar maine complaint kiya ki Sizzlerz k post limited karwao toh mujhe IF se nikaal ke seedha MA bhej denge🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Promote nahi hona tujhe? 🤪
Promote hona hai but Red badge nai lena mujhe😭🤪
Tujhe pasand hai red badge?😆
hn...🤣Originally posted by: AppleOfEye
Uske oneliners acche hote hai?😆
Maine zyada follow nai kiya show but tum log kya sachmei banane ki planning kar rahe ho?🤣
Oh thread mein mazak udana hai...
Rehan ki...🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thread ke baare mein..nishu ko training de plz..🤣
Aaja nishu, training shuru karte hai😈🤣
lol...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thread ke baare mein..nishu ko training de plz..🤣