Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha uske kaliye...🤣
Waise be crispy dinner sab ke naseeb mein nahi hota hai🤣
Abeeeeee 🔪🔪🔪🔪🔪🔪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha uske kaliye...🤣
Waise be crispy dinner sab ke naseeb mein nahi hota hai🤣
Abeeeeee 🔪🔪🔪🔪🔪🔪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
next season kaliye ekta ne teri baby ko choose kiya hai ML kaliye🤣
Chaaaalllll haaaatttt be 🔪🔪🔪🔪
Kyun ekta ne tujhe phone karke bataya?
Originally posted by: RishiGirl
Honestly yaaar!! The heat is too much that I always prefer staying inside the room with the Ac on!
Ya ya I’m burning 😂😂 but I’m much more better at sab kuch jala kar rak karne mein 🤣green - abeeee 🔪🔪 gandhi dimaag kahiki
Take care🤗
Aree ganda dimaag nahi hai yaar🤪
Tumne dekhi Ching's Chinese ki ad🤣🤣
🤣🤣Originally posted by: .shivi396
Bichari ko sbhi se heart attack mat de🤣🤣
rishi ko kuch nahi hoga...woh vansh baby ka next season naagin dance be dekh le toh be kuch nahi hoga uss..🤣🤣
CCc bhi ab HOT ho gayi
🤣🤣🤣
nahi bataya.. Par woh famous ML ko he lete hai.. Aur tera baby current rangu ka famous ML hai😜
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
🤣🤣
rishi ko kuch nahi hoga...woh vansh baby ka next season naagin dance be dekh le toh be kuch nahi hoga uss..🤣🤣
Maine abhi VRS ko Naagin dance karte imagine kar liya🤪 with that poker face🤣🤣
Ab Sapne me butt to nahi aayenge but shayad VRS ka naagin dance aa jaaye🤣🤣
Gn Gauri🤗
Sweet dreams to Shivi specially🤪
ab mujhe peaceful neend aayege🤣Originally posted by: RishiGirl
Abeeeeee 🔪🔪🔪🔪🔪🔪
Originally posted by: .shivi396
Take care🤗
Aree ganda dimaag nahi hai yaar🤪
Tumne dekhi Ching's Chinese ki ad🤣🤣
🤗
ya ya I saw that ad the one where KT is also there, I was like yeh kya hai 😂