ha uske kaliye...🤣
Waise be crispy dinner sab ke naseeb mein nahi hota hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ha uske kaliye...🤣
Waise be crispy dinner sab ke naseeb mein nahi hota hai🤣
next season kaliye ekta ne teri baby ko choose kiya hai ML kaliye🤣Originally posted by: RishiGirl
I don’t watch that crap drama I hate the leads also
Originally posted by: -Ayushi-
Maine iss chakkar mein pehli baar ye ad dekha🤣🤣
wth was this ad🤣
https://www.youtube.com/watch?v=VEBLMJeVNVU&ab_channel=Ching%27sSecret
Maine last week KTH live ke time pehli baar dekha🤣🤣
I was like WTH with that pi6waade me Aag🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha uske kaliye...🤣
Waise be crispy dinner sab ke naseeb mein nahi hota hai🤣
OMG🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
next season kaliye ekta ne teri baby ko choose kiya hai ML kaliye🤣
Bichari ko sbhi se heart attack mat de🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Maine last week KTH live ke time pehli baar dekha🤣🤣
I was like WTH with that pi6waade me Aag🤣🤣
Maine apni cousin ko dikhai, wo gaali de rahi hai mujhe ab 🤣
Sahi mein 🤣🤣
Good night ayushi, shivi and rishi🤗
Time to 😴
Sweet dreams tc❤️
Originally posted by: -Ayushi-
Maine apni cousin ko dikhai, wo gaali de rahi hai mujhe ab 🤣
Sahi mein 🤣🤣
Gaali kyu de rahi hai😆itna mazedaar ad pasand nahi aaya🤣🤣
Mujhe inspiration kya hai iss ad ke pi6e wo janna hai ab🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Arre wo last sentence me hidden meaning bhi hai🤣🤣
I got it you are burning🤣🤣
But seriously temperature is increasing day by day here too
Honestly yaaar!! The heat is too much that I always prefer staying inside the room with the Ac on!
Ya ya I’m burning 😂😂 but I’m much more better at sab kuch jala kar rak karne mein 🤣
green - abeeee 🔪🔪 gandhi dimaag kahiki
Good Night🤗
Sweet Dreams🤣
Take Care❤️