hn alcohol pani khoon food...
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
hn alcohol pani khoon food...
ro kyu rahe hai?Originally posted by: AppleOfEye
Main ro rhi, tum log has raheπ€£π€£π€£
Humara ye weekend ka dose haiπ€£
Originally posted by: .shivi396
Thank youπ€
Par live TV ka maza ku6 aur haiπ€£
Maine last week ye ad 1st time dekha,maza aa gayaπ€£π€£
Welcome π€
Last week pehli baar dekhaπ² Aisa content tumhari nazron se bach kaise gayaπ€£π€£
Originally posted by: AppleOfEye
Uski pichwade pe aag lagti hai toh tujhe kya beπ€ͺπ€£π€£
Tu kyu logo k pichwade ke piche padi hai π€£π€ͺπ€£π€£
Not Ranveer Singhπ€ͺπ€’
But yuo Jinyoung and Mark got nice buttβΊοΈπ€£
bigg boss dekh le sayad se aajayeπ€£Originally posted by: .shivi396
Thank youπ€
Par live TV ka maza ku6 aur haiπ€£
Maine last week ye ad 1st time dekha,maza aa gayaπ€£π€£
Originally posted by: PassionStar
Welcome π€
Last week pehli baar dekhaπ² Aisa content tumhari nazron se bach kaise gayaπ€£π€£
Kyuki mere pass TV nahiπ€ͺπ€ͺ
Voot pe hi dekhti thi IMMj with kaan se khoon nikalne wala BGMπ
hum ish time mazak udate and haaste hai...
Indian idol dekhkeπ€£π€£π€£
Aise emotion songs daal rahe tissue box k sath bthna padegaπ€£
Main iske ad k bich KTH dekh rhi, issi chakkar mei main kabhi ro rhi to kabhi has rhiπ€ͺπ€£π€£
jiotv use kar...Originally posted by: .shivi396
Kyuki mere pass TV nahiπ€ͺπ€ͺ
Voot pe hi dekhti thi IMMj with kaan se khoon nikalne wala BGMπ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
bigg boss dekh le sayad se aajayeπ€£
Naa Babaπ²
Humse Naa ho paayegaπ€ͺ