Aly hugs teddy in BB mall and says I miss you Jas, mom-dad, Ilham..
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Aly hugs teddy in BB mall and says I miss you Jas, mom-dad, Ilham..
These people are so dumbb😡😡ab aly teddy ko hug karke bol raha hai I miss you jasmin 🤪jab aai hui thi toh sara frustration usspe nikal raha tha 🤢nalla😆
Rakhi looks cute in pahadi style too..
Both are hopeless and thankless 👎🏼
Arey yeh ally pagal ho gaya hai kya? Hugging teddy bear and saying miss you jasmine. 😒
Originally posted by: Radiant_Eyes_
'Nautanki' Rakhi is genuinely smiling at the interaction but look at Rubina😕
Zabardasti neeche muh chupake zor se Roo rahi hai 😕 Why ?
Konse daily soap Ka audition de rahi hai 😕
Arre samjha Karo..... Tears baahar lane mein time lagtha hain naa.....
Aly is a drama king
Originally posted by: Jayjaya79
Rakhi agar jeet gayi toh!
Toh sabse zyada mirchi aly aur rahul ko lagengi
Originally posted by: TrickyMind
Rakhi ki wish ki wajah se sab ko pizza mila .. They all should thank her for this ..
Aly doesn’t want to talk to her but want to eat the pizza she rcvd! 🤷♀️
Rakhi’s actually dressed the best 😊