ha..🤣Originally posted by: SilentEyes7
dekh market Naja k hi price pata lag geyi...🤣
Gossips se information milti...
Yaha fruits ka price itana high hai na
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
ha..🤣Originally posted by: SilentEyes7
dekh market Naja k hi price pata lag geyi...🤣
Gossips se information milti...
Yaha fruits ka price itana high hai na
aacha .. Raat ko studies kar ke be itana jaldi utte.. 😆
kabhi market mein ja k sabji kharidi???
2 tak ki padhai...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
aacha .. Raat ko studies kar ke be itana jaldi utte.. 😆
Uske baad so geye 8 ko uth geyi...
ha kharidi hai na..😆Originally posted by: SilentEyes7
kabhi market mein ja k sabji kharidi???
Kyu?
Originally posted by: SilentEyes7
tu mujhe AP bolegi toh mein tujhe bahu boluga...
I don't mind 🤷🏻♀️
Tu AP hi rahegi🤣🤣
oh...😆
waha k kuch logo ki price le k jhagadna...🤪
Anika ki yaad dilati hai...
and tu meri Bahu...
Kya kar rahi hai???
abhi mein or meri coffee...❤️