ha..🤣Originally posted by: SilentEyes7
dekh market Naja k hi price pata lag geyi...🤣
Gossips se information milti...
Yaha fruits ka price itana high hai na
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
ha..🤣Originally posted by: SilentEyes7
dekh market Naja k hi price pata lag geyi...🤣
Gossips se information milti...
Yaha fruits ka price itana high hai na
aacha .. Raat ko studies kar ke be itana jaldi utte.. 😆
kabhi market mein ja k sabji kharidi???
2 tak ki padhai...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
aacha .. Raat ko studies kar ke be itana jaldi utte.. 😆
Uske baad so geye 8 ko uth geyi...
ha kharidi hai na..😆Originally posted by: SilentEyes7
kabhi market mein ja k sabji kharidi???
Kyu?
Originally posted by: SilentEyes7
tu mujhe AP bolegi toh mein tujhe bahu boluga...
I don't mind 🤷🏻♀️
Tu AP hi rahegi🤣🤣
oh...😆
waha k kuch logo ki price le k jhagadna...🤪
Anika ki yaad dilati hai...
and tu meri Bahu...
Kya kar rahi hai???
abhi mein or meri coffee...❤️