VR mansion mein guards bhi rehthe hai🤣
Arre sab hain. Bas lockdown ke wajah se koi dikha nahi tha 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
VR mansion mein guards bhi rehthe hai🤣
Arre sab hain. Bas lockdown ke wajah se koi dikha nahi tha 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Aaj Pandit ki himmat dekhke main chouk gayi🤣🤣
Sidha Vansh pe paani daal diya🤪🤣
Vanshu ka suit bigad diya 🤣
Originally posted by: merryyura
Maine toh yeh AT mei bhi kaha tha ek baar... Heavily pregnant hogi tab bhi jasoosi karegi bachi 🤣
Aaj yeh baat sahi ho gaya 🤣
Jasoosi Riddhima ka pehela pyaar hai
Don’t tell me they actually believed Kabir’s story. Are you serious looks like brains are back on vacation what the heck. Even I would not believe such a stupid story that to from the person who has tried to destroy me 🤬
abey🤣
ye chachi to maarna chahti thi na riddhu n baby ko?
to jab vansh riddhu ko bachaya ye daudte hue itni tension me riddhu ka naam kyu liya? jaise sachme fikar ho?🤪
upar se aryan bhi concerned lag raha🤣🤣
meri ankhe sanitize karo koi🤪
Originally posted by: -Ayushi-
18/02
- Precap RiAnsh scene
- Someone in red gloves gave a note to R that baby isnt safe in VR mansion , she runs behind the person but he escapes
- Riddhima about to fall on stairs, Vansh catches her. Mandli comes and chachi warns her to be alert else the baby could be hurt.
- Vansh- Sia scene ( Scene is standingwith the help of crutches)
- R gets another note warning about the danger on baby in VR mansion, R is stressed about the red glove person.
- Pandit sees kundli and says khatra, ghor apshagun 😡 and spills water on Vansh, tells Vansh to not step out of the house today
Vansh says wo theek hai but mera poora suit kharab kardia aapne🤣
Pandit says I had to stop you, some dangerous accident in your future. Dont step out till basant panchmi pooja ends.
-Pandit says snowball and Riansh sabki life in danger, Aryan says all this is superstition
- R finds red glove on stairs , she says there are 2 red gloves people, one wants to hurt her, another wants to save her 😳
End
Thanks for the update Ayushi😊
Matlab ab Sia chalegi
Pandit😡 Kahin miscarriage to nahi dikhayenge??🥺
Jisme stairs pe thread tie kiya uske hands pe hair the.... Yaani koi male hai....
Shayad Anupriya hi bachayegi😕
Originally posted by: SilentEyes7
Usse aurat mujhe gussa a rahi hai kaise vansh usse aurat word ko yaad kar k darta hai...
Vo aurat kabbu ne plant ki hogi .....
Boss ek din bahar jayenge kaam se uss aurat ko dekenge apna pati k sath ghumte fir ghar laut kar Kabbu ko bina detergent k dhoyenge....
Originally posted by: merryyura
Vanshu ka suit bigad diya 🤣
Vo orange vala hota na
Ti main pandit ji ko na maff kr deti
Originally posted by: AppleOfEye
Aaj Pandit ki himmat dekhke main chouk gayi🤣🤣
Sidha Vansh pe paani daal diya🤪🤣
Uska forehead touch kiya
shoulder pe haath rakha
Daring panditji
Pani dalne ke baad
Pandit - Aaj aap ghar se bahar nahi ja sakte
Vansh- Wo sab toh thik hai lekin apne mera pura suit kharab kar diya 🤣🤣🤣🤣
Boss bade mazakiya mood mei the aaj🤪