bechara uske itne memes baante hai roz, he must be busy reporting them 🤪
Haa vohi karta hein🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
bechara uske itne memes baante hai roz, he must be busy reporting them 🤪
Haa vohi karta hein🤣
read in loud angry ani voice-
Maine har cheez ko achhe se saaf kiya hai
Ek ek baartan achhe se dhoye hai
Phir unko kone mai aram se dhak ke rakh diya hai
Achha
Now give me my award 😳
Award toh de dungi...but teri bac mere piche aai toh mujhe kon bacahyega😭
IF phir se badal gaya hai guys
Iss saal kitni baar badla ye🤪
Sab kuchh badal jayega lekin speed nahi theek hogi 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Sab kuchh badal jayega lekin speed nahi theek hogi 🤪
Badalne ke mamle mei girgit ko bhi kone mei bitha diya isne🤪
Omg it's so weird...🤪
Omg it's so weird...🤪
Haan, Bohot show-off kar raha IF aaj kal🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Haan, Bohot show-off kar raha IF aaj kal🤪
Shampoo ki tarah🤣
she won't, she doesn't remember me 😊Award toh de dungi...but teri bac mere piche aai toh mujhe kon bacahyega😭
ani ka mood bhi itnaa nehi badal ta yaar fibae
Ani ka mood bhi bolega IF ko
