Originally posted by: HeytzMaaneet
FD Dot Rai Singhania ka deewana ho gaya hain ❤️
Possessive u see😳
Agar Dot ko kuch kiya toh Vansh se pehle snaky gang ki band FD baja dega🤣
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: HeytzMaaneet
FD Dot Rai Singhania ka deewana ho gaya hain ❤️
Possessive u see😳
Agar Dot ko kuch kiya toh Vansh se pehle snaky gang ki band FD baja dega🤣
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Sbko bta hai titanic hai jeh
Dhoobni to pkka hai
But bta nhi kyu sail krna cha rye hai
sabse badi sanp Ishani...Originally posted by: EmeraldPrincess
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Originally posted by: Navdeep_08
Sbko bta hai titanic hai jeh
Dhoobni to pkka hai
But bta nhi kyu sail krna cha rye hai
Kyuki maze aa rhe h sbko🤣
Originally posted by: SilentEyes7
sabse badi sanp Ishani...
Wo to naagin 420 h
konsi questions ki answer???
Originally posted by: EmeraldPrincess
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Aur major jhatka nahi lagega na tab tak uski tubelight bhi nahi pategi😒
Time being ke liye toh Riddhu hi hain jo apne spying antennae all alert mode pe rakhe taaki
DotRS safe rahen😳