Originally posted by: HeytzMaaneet
FD Dot Rai Singhania ka deewana ho gaya hain ❤️
Possessive u see😳
Agar Dot ko kuch kiya toh Vansh se pehle snaky gang ki band FD baja dega🤣
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: HeytzMaaneet
FD Dot Rai Singhania ka deewana ho gaya hain ❤️
Possessive u see😳
Agar Dot ko kuch kiya toh Vansh se pehle snaky gang ki band FD baja dega🤣
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Sbko bta hai titanic hai jeh
Dhoobni to pkka hai
But bta nhi kyu sail krna cha rye hai
sabse badi sanp Ishani...Originally posted by: EmeraldPrincess
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Originally posted by: Navdeep_08
Sbko bta hai titanic hai jeh
Dhoobni to pkka hai
But bta nhi kyu sail krna cha rye hai
Kyuki maze aa rhe h sbko🤣
Originally posted by: SilentEyes7
sabse badi sanp Ishani...
Wo to naagin 420 h
konsi questions ki answer???
Originally posted by: EmeraldPrincess
Waise bhi boss ne bohot saare saanp paal rkhe h😵
Aur major jhatka nahi lagega na tab tak uski tubelight bhi nahi pategi😒
Time being ke liye toh Riddhu hi hain jo apne spying antennae all alert mode pe rakhe taaki
DotRS safe rahen😳