Yeh sab kya baatein ho rahi hai 🙈🙈🙈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Yeh sab kya baatein ho rahi hai 🙈🙈🙈
Nai mtlb last ke last episode me jo hua uske bad logic pe bat karna bekar lekin fir bhi🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤔
Yeh baat bhi sahi hai...logic gaya tel lene...🤣
I feel yeh Purvi ka drunk hoke drama will be a visual treat for Purvirians 😍😍
Jaldi aa jaye bas 🙈
mujhe pata tha sri tum yehi kahogi 🤣
haan toh vir uska hubby h na ab woh thodi na sharmayega jaise goli lagne k time kiya tha awkwardness 😆 ab toh majnu h woh aur book ka asar h kya pata comfortably karde woh bhi 🤣🤣
logic ka sonchogey toh ghoomte rehjaogey 🤣
Sudha hi bachayegi Purvi Ko yay fir Koi dusra class mate ...
😆
I think Mukhi is in jail due to Molki thing ...vai in Purvis village a bid bad sign ..
And Nashe me Purvi may have blurt our Molki think clear and out ..
Bass Press ne grab kar Liya hoga
Being Mukhiya khud Molki Ko badawa dene me Virendra Pratap Singh huye giraftar
Now that where remarraige track comes up ..to prove Vir innocent ..Purvir have to remarry again. .🙄
haan yawr bullet train na chale bass indono k scenes mein 🤔 per hoga ulta hi i knw 😆Originally posted by: Amaraddict
I feel yeh Purvi ka drunk hoke drama will be a visual treat for Purvirians 😍😍
Jaldi aa jaye bas 🙈
Bhale hi kuch din ki khushiyaan ho but atleast Valentine epi mein Priyashi nahi hogi 💃💃
haan uska haq hai 😆Woh bhi karega☺️🤣🤣
purvi be like yeh aap kya karrahe hai and he says mujhe haq hai 🤣🤣
Vir was in his night kurta in the Valentine party matlab woh aaram se sone jaa raha hoga aur kisi ne call kiya hoga use ke Purvi is in danger ya phir Vir ne khud hi call kiya ho bawri ko aur phone disconnect nahi hua and use saara kaand pata chalgaya aur wahan phunch gaya herogiri karne