Vir should beat him after the Vday party 😡
Can imagine mukhi anger when he will get to know about this kaand....bura pitega sapola....🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Vir should beat him after the Vday party 😡
Can imagine mukhi anger when he will get to know about this kaand....bura pitega sapola....🤣
Mukhi ne humara kam asan kardiya😆😆😆
DOP Bana doctor.
https://www.instagram.com/p/CLVv3JxpI7J/?igshid=7pobi8x8nrb5
City hospital board in BG
But mujhe ek bat samaj nai arahi precap me purvi ki dress kharab ho Gaye hogi bathtub me fir bts me kaise thik hai iski dress🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Mein bhi kal s yeh hi soch rahi hoon....🤣🤣
Vir should beat him after the Vday party 😡
Mukhi ki gun kaha hai use kyu nai karta 😡
nez 🤣But mujhe ek bat samaj nai arahi precap me purvi ki dress kharab ho Gaye hogi bathtub me fir bts me kaise thik hai iski dress🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔
arre hawa se sookhgai hogi ya vir ne dry kiya ho kya pata 😆
Originally posted by: PriAmAddiction
haan ek dam darpookk kahin ka
juice mein milawat bhi kisi aur se karwaya 🤣
i just wish woh idiot purvi ko uthakar na legaya ho bass
Apne cvs itna detail kah dikhate hai....😆
Nai mtlb last ke last episode me jo hua uske bad logic pe bat karna bekar lekin fir bhi🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤔
Originally posted by: PriAmAddiction
nez 🤣
arre hawa se sookhgai hogi ya vir ne dry kiya ho kya pata 😆
Vir kaise dry karega phook marke🤔🤣🤔🤣🤔🤣🤔🤣🤔🤣🤔🤣🤔🤣
But mujhe ek bat samaj nai arahi precap me purvi ki dress kharab ho Gaye hogi bathtub me fir bts me kaise thik hai iski dress🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔
may be she ll iron it after coming out of the tub🤣🤣