Abh yeh actual episode tak Tehelka machayenge with lot's creative negativity...
But we should keep the positivity intact as we all know what's going to happen.. 😆
Yup I hope shant tarike se sab ho jaaye👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abh yeh actual episode tak Tehelka machayenge with lot's creative negativity...
But we should keep the positivity intact as we all know what's going to happen.. 😆
Yup I hope shant tarike se sab ho jaaye👍🏼
Really??? Really?? Ash to tum hi ho hamare mann ki baat sunke usko sach banane wali??🤣🤣
It suits really well with ani and our cutu pie bondu😆😆
Let’s play that video every day🤣
Behen tum theek toh hona🤣????
Yeh kya bana diya re??🤣🤣
Tumne toh sabko promo dekhna nazariya badal diya... Great yaar
Originally posted by: Mayurrana1299g
Chess bhi to bola tha
Paper plane banake bhi uda sakte he
Pillow fight bhi kar sakte he
Apni style me dance bhi kar sakte he. ( that I reject )
Singing bhu kar sakte he
Ghar me sabko pareshan bhi kar sakte he ( agar kaka ne room bahar se lock na kiya ho to )🤪
Arre good job Mayu.. aur ideas lao 😆
Waise what if he starts singing using his bhopu??🤣🤣🤣
pravi is doing over acting 🤪🤣 no offence to his fans😆
Actually I liked his acting here..look at his eyes.. use khud dolne ki zarurat bhi nahi hai yeh dikhane ke liye ki woh Nashe mein hai!!🤣🤣
You should get an award for surviving while making it.🤣
Originally posted by: listmist
I'm active today isliye fast reply de rahi hu🤣
Good to see you are active 👍🏼
Post that video everyday until the real episode airs 🤣
Kaka ko kaise pta hoga Ani did bon bon tab🤣
Lekin kuch nahi kiya ye to pata he na kaka ko🤣
Agar tab nahi kiya to ab karega kya🤪
Really??? Really?? Ash to tum hi ho hamare mann ki baat sunke usko sach banane wali??🤣🤣
It suits really well with ani and our cutu pie bondu😆😆
Let’s play that video every day🤣
🤣
Yeh song mere dimaag me kal se baj raha tha.. Finally I made it🤣
You should get an award for surviving while making it.🤣
Seriously she should .. 🤣
Minnu ek award tum hi de do na.. apni gif wali style mein🤣