This should answer all those who suspected our Ani baby😆. Bechara, kya kya keh rahe teh uss ke bare mai.😛
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
This should answer all those who suspected our Ani baby😆. Bechara, kya kya keh rahe teh uss ke bare mai.😛
Bekar mein bawaal macha raha hai Dhanu...Kisiko doubt tha kya😆 kuch bhi 🤣
Bekar mein bawaal macha raha hai Dhanu...
They dunno show or ARC 😆 isne nashe mein mini ke sath kuch nahi kiya ye toh BONDITA hain🤪🤣
🤪🤣 yeahhh
I want chillam chilli at night itself for some reason🤣
Ani ka chillam chilli is always exciting when he is not shouting at Bon. So, it is no surprise you want it at night itself.😆
Waise bhi subhkaam mei dheeri kyun karna😛
Where did you find this Ash? 🤣
I thought Mayu posted it .. sorry Ash🤗😆
Originally posted by: Mayurrana1299g
Tum phir piche pad gayi expression ke🤪
Are bichara " bhoo " karne se pehle ese hi reaction dega phir he will start laughing dekhna🤣
Is nashile aankhon ko kya kahe🤣
