Woh bachhi gunjan Vindu ka dance dekh k shock ho gayi hai 😆😆
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Woh bachhi gunjan Vindu ka dance dekh k shock ho gayi hai 😆😆
Vindu giving constipated expressions while dancing too🤣
Rakhi Ka wig uske plastic surgeries ko bhi peeche chod diya.
Arey, Woh Glass ki wajah se desperation jyada hoti hai. Cant touch each others na. Glass nhi hota toh woh aur buri cringey cheeze dekhni padti.😛Originally posted by: TrickyMind
😂😂
Bechare BB house k glasses pe kya kya zulam ho raha hai 😂😂 jo bhi aa raha hai glass se chipak raha hai 😂😂
Wow the trophy looks so beautiful 😍😍😍😍 my fav colour blue
Ye balloon task firse dediya
Rubina ek dum dayyan lag rahi hai nachte hue.
Rubbu ko bolna chahiye tha dress change kar k dance karo 😆
Lagta hai Sallu Jyotika k dance pe fida ho gaya hai.. kaise dekh raha hai 😆
Supporters going back
Rubina kitni he badi nalli hypocrity superiority complex seb khane wali aurat ho but dance kammaal karti hai 😆
Alpha dekh teri phavarate ki tareef kiya maine😆