1 ghante becharo ne position decide karne main laga diya, Inse na ho paya, Bahar salmoon ko bolna pada inke kehnse kya hoga. 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
1 ghante becharo ne position decide karne main laga diya, Inse na ho paya, Bahar salmoon ko bolna pada inke kehnse kya hoga. 😆
Salman aaj bored lag raha hain. kyunki aaj Rubinav ko gaali dene ki script nahi mila bechara.🥺
Will debo go in tranch again
Originally posted by: Chingaari
Ruk ja next week se kholenge overacting ki dukaan...jab sab apne IF ke giley shikwe mita ke hug shug kareinge aur bext season phir sabki bajayeinge😳🤣
Milna toh dhobi ghaat pe hi hai, kabhi same kinaare honge, kabhi uss kinaare.
Main kya hai? Dhulai. 😆
Paras jo ej ki proxy debo ka support ban k aaya hai woh debo k against bolne laga - mai iss ko support karu? Jo mere liye gande gande tweet kar rahi thi last season mai 😆
Yeh hai BB k laaye hue supporters 😆
Originally posted by: TrickyMind
Paras jo ek ki proxy debo ka support ban k aaya hai woh debo k against bolne laga - mai iss ko support karu? Jo mere liye gande gande tweet kar rahi thi last season mai 😆
Yeh hai BB k laaye hue supporters 😆
Aur fir bhi muh uthaake issi ka support banke aaya. 😆
Tomo
Sallu koi bachhi k through apne dil ki baat kar raha hai jassu se- aap ne salman ji ko kyu rulaya 😆
Sallu kitna sharma raha hai ☺️