Originally posted by: aryapdane
Haan bohot aakad raha tha, Vir ne ek thappad marke sari aakad nikal di 😂😂😂
Ah Vir hitting Vaibhav is pure satisfaction ❤
And Kya punishment decide ki hai MukhiyaG 👏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: aryapdane
Haan bohot aakad raha tha, Vir ne ek thappad marke sari aakad nikal di 😂😂😂
Ah Vir hitting Vaibhav is pure satisfaction ❤
And Kya punishment decide ki hai MukhiyaG 👏
Originally posted by: Red_eyes
Vir hitting vaibhav was the highlight for me 👏
Hopefully now epis will be less focused on vaibhav 😏
I want family moments🌝
Originally posted by: aryapdane
Dil ke armaan aasuno mein beh gaye..
Prakashi 😭😭😭
Vaibhav will turn vamp no 2 lol. But still, a villain is needed 🤔
Ya ye ho sakta century ka sabse bada twist or ye Sab kam prakashi karwa rahi ho😗😗😗😗
Vai anjali se better nai hai🤣🤣
Acha villain to chaiye yr sakshi ke bhai ko lao😆
And Kya punishment decide ki hai MukhiyaG 👏
Best 🤣
But vaibhav is kameena😡
Isme nai bat kya hai vo character hai is show me gali khane ke liye😆😆
And Kya punishment decide ki hai MukhiyaG 👏
Mukhi ji ka justice toh phir unki tarah hi hain.. Ek dum dhakar
Originally posted by: aryapdane
Mukhi ji ka justice toh phir unki tarah hi hain.. Ek dum dhakar
Mujhi ji khud hi itne dhakar hai
Ya ye ho sakta century ka sabse bada twist or ye Sab kam prakashi karwa rahi ho😗😗😗😗
Vai anjali se better nai hai🤣🤣
Acha villain to chaiye yr sakshi ke bhai ko lao😆
Sakshi ka bhai wala character toh tune mereko diya hain yaar 🙄 Par show mein aaye toh bhi chalega 😈 Villain Hero ki takkar ka ho toh interest zyada bana rehta hai
Waise Prakashi as mastermind is my dearest wish 🥺
Hopefully now epis will be less focused on vaibhav 😏
I want family moments🌝
I also want family moments 😊
Mujhi ji khud hi itne dhakar hai
Mukhi ji 🙈🙈🙈 Vaibhav bhi bol raha hoga kisse panga liya hai 😂😂