Yr fir se YT pe lag gaya episode
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yr fir se YT pe lag gaya episode
Originally posted by: aryapdane
Achha hi hain.. Priyashi ko waise iss bare mein jhoot nahin bolna chahiye tha but you're right. Thik hi hain. Vaibhav ki pitai is worth it 😂
She did right
Forceful tu hua hai that was not a lie
But beating wala was lie but he truly deserve this insult!
Originally posted by: aryapdane
Achha hi hain.. Priyashi ko waise iss bare mein jhoot nahin bolna chahiye tha but you're right. Thik hi hain. Vaibhav ki pitai is worth it 😂
Wahi exactly
Kya lagta hai vai ka kya future hoga
Prakashi to mujhe nai lag raha ki grey character banegi
Mukhiyaji to great hai hi
Yr fir se YT pe lag gaya episode
Don’t worry I will watch on tv also 😊
She did right
Forceful tu hua hai that was not a lie
But beating wala was lie but he truly deserve this insult!
Haan bohot aakad raha tha, Vir ne ek thappad marke sari aakad nikal di 😂😂😂
Ah Vir hitting Vaibhav is pure satisfaction ❤
Wahi exactly
Kya lagta hai vai ka kya future hoga
Prakashi to mujhe nai lag raha ki grey character banegi
Dil ke armaan aasuno mein beh gaye..
Prakashi 😭😭😭
Vaibhav will turn vamp no 2 lol. But still, a villain is needed 🤔
Mukhiyaji to great hai hi
But vaibhav is kameena😡
Originally posted by: aryapdane
Haan bohot aakad raha tha, Vir ne ek thappad marke sari aakad nikal di 😂😂😂
Ah Vir hitting Vaibhav is pure satisfaction ❤
Vir hitting vaibhav was the highlight for me 👏
But vaibhav is kameena😡
No 1 ka🤬