https://www.instagram.com/p/CK9UhGyhtOL/
Credit the uploader 😊
Pur is wearin the same outfit in precap 😳
It's of Christmas celebration
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
https://www.instagram.com/p/CK9UhGyhtOL/
Credit the uploader 😊
Pur is wearin the same outfit in precap 😳
It's of Christmas celebration
Originally posted by: PriAmAddiction
nezzuuu itnii bhi k jaldhi h tanne 😆
phle yo DT toh khatam hone de 😆
Mehendi wale episode me jab purvi bolti hi uska dupatta thik karne to mukhi udhr idhar dekhta hai aur karne ki koshish krta hai to
P.arey kijiye na
V. Ruk itni key jaldi hai tanne....
Mera dimag kahin aur chala gya that....🤣
Originally posted by: PriAmAddiction
i love the way mukhiya said the dialogue during the time of kids rehearsal👍🏼
the way he said the dialogue 'mai tere se pyaar karta hu jaaaassmiin aur tere se shadi karna chahta hu' 😆 and purvi's response to him
alladin ; tumhara jaffer toh haryanvi bolta hai 🤣
Itni khilli updaye thi inlogo ne🤣🤣🤣🤣 vir ki
nahin yaar hota hain😆 ...understding is important in any relationship
True...
Originally posted by: PriAmAddiction
nezzuuu itnii bhi k jaldhi h tanne 😆
phle yo DT toh khatam hone de 😆
Sorry age se nai hoga🥺🥺🥺
Missing purvir so much today ... guys am just rewatching all their scenes ❤️
Bechara 🥺🥺🥺
Or juhi ne kaise bola are baba jassmine nai hota hai🤣🤣🤣🤣