I can beat your bro for you
Then forget it..We can never be friends Rudy 😔I love him more than anything in this word❤️🤣
You disappointed me
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I can beat your bro for you
Then forget it..We can never be friends Rudy 😔I love him more than anything in this word❤️🤣
You disappointed me
Originally posted by: ..RiMi..
Munnu samjha yaar.. tune dekha kaisi kaisi baate bolke gaya vo?
He called Bon cute and all..
Aur bola uske khaane ko dekh ke usko "alag vibes" aati hai he even used this emoji - ☺️
What the hell yar Mun 🤢
He is a gone case....
Suno jab woh bon se baat karne aya tab "janta hu tum badi hone lagi ho" yeh baat bolne ki kya jarurat thi waha i don't understand 🤪
ruk kyun gayi continue😳
I was completing the song 😳
Toh kya aata hai last me because the girl doesn't mind ki sabko khabar ho gayi🤪
Just like Bon 🤣
hello.... Rudy??Hi munnu🤗
It's your real name?
Then munnu Monday will be yours with the superb Episode 🤣🤣rudy tumhari asli name kya hai😳
I like your humour 🤣
Aise ani ko pitne wale jokes i like 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Ani nahi meri Jaan she was talking about you na 😳
Awww..❤️❤️Really?
uske baad ullai ullai kuch tha na, woh bhi gao 🤣Originally posted by: ..RiMi..
I was completing the song 😳
Toh kya aata hai last me because the girl doesn't mind ki sabko khabar ho gayi🤪
Just like Bon 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Main kisiko pareshaan karti hoon kya..Main to kitni sweet hoon sabke saath pooch le sabse..😳
Tu bhadka mat sabko mere khilaaf😡
Mujhe bhadkaane ki kya zaroorat

Originally posted by: Scarlett_15
Then forget it..We can never be friends Rudy 😔I love him more than anything in this word❤️🤣
You disappointed me
🥱okay
rudy tumhari asli name kya hai😳
I like your humour 🤣
Aise ani ko pitne wale jokes i like 👍🏼
I'm watching you
