haan yawr 😆priam aka purvir ka magic 😎Originally posted by: Srilata.Mineil
Sadia yaar apme itna change ek hi saath mtlab vir bhi peeche reh gaya...dp username sab change ....😆
Thanks....🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
haan yawr 😆priam aka purvir ka magic 😎Originally posted by: Srilata.Mineil
Sadia yaar apme itna change ek hi saath mtlab vir bhi peeche reh gaya...dp username sab change ....😆
Thanks....🤗
Originally posted by: PriAmAddiction
i think abhishek ki story mein 😳 jo radhika ko uthake leke aya tha v ki pole khulne k time
Acha acha
Yaha pe kisi ne post kiya tha tab dekha tha Maine
Sri🤗🤗
Ye wala edit to mujhe karna tha ek bar🤣🤣
Apni man ki tasalli ke liye
Originally posted by: PriAmAddiction
hola peeps 😛🤗
cOngo Shongo for the new EDT 🥳
bharpuurrrr anand lo with healthy discussions like zivy say 😆
btw you guys siggy sri, mani and ziv
i don't know how to post it some please teach me also😆
Hi Sadia🤗
Kaisi ho aap?
Apne apna UN change kiya😆
U mean how to post siggy here or in ur signature box😳
maine bhi tabhi dekha tha i am not on insta 😊
heyy zivvyy i am good 🤗Hi Sadia🤗
Kaisi ho aap?
Apne apna UN change kiya😆
U mean how to post siggy here or in ur signature box😳
yeah i had to 😆
yes on my signature box 😳
i dont know much about postings here be it images in comments or in avtars,signatures 😆
Sri🤗🤗
Ye wala edit to mujhe karna tha ek bar🤣🤣
Apni man ki tasalli ke liye
True nezu...wise bhi koi bhoot na hoga...I feel it's vir father who has been treated....
Fight sequence coming up vir Babu in action
Ib gale lagne se mein tanne maf nahi karunga....
Mukhi sachme socha ki use manane ke liye gle lgi purvi....kya expectations hai mukhi ke....🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ib gale lagne se mein tanne maf nahi karunga....
Mukhi sachme socha ki use manane ke liye gle lgi purvi....kya expectations hai mukhi ke....🤣
Bahut chalu hai yeh admi aur badmash bhi ...and galatfemi to solid Hoti hai ise 🤣