fine❤️🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
fine❤️🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Abhi marathi ka new comedy show ka trailer dekha.. Ek line aisha bola un log ne haas haas ke pagal ho ge...
🤣
lockdown ke waqt immunity badane the aapne ne community badaye ...🤣
🤣
mast line boli..🤣
60% logon ne community badhaayi..🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mithun da be hona chahiye... Dadi ko grand salute milega .... Jay ka role aryan kar le..waise be woh bali ka bakara ban tha he hai ..🤣
🤣
Daada bolenge kya baat kyaa baat... n daadi flat..🤣
Aryan ko toh kuch bhi bana lo...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Hi guys...
hey nishu..🤗
M good.. how are you??🤗
how is everything going?? studies over??
n btw apna old show kaisa chal raha hai?? you still watching??
Originally posted by: dusk2dawn
M good.. how are you??🤗
Tabiyat kharb hai but dil khush hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Tabiyat kharb hai but dil khush hai...
arey baapre phir se kya ho gaya??
take care and rest karo yaar..🤗