fine❤️🤗
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
fine❤️🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Abhi marathi ka new comedy show ka trailer dekha.. Ek line aisha bola un log ne haas haas ke pagal ho ge...
🤣
lockdown ke waqt immunity badane the aapne ne community badaye ...🤣
🤣
mast line boli..🤣
60% logon ne community badhaayi..🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mithun da be hona chahiye... Dadi ko grand salute milega .... Jay ka role aryan kar le..waise be woh bali ka bakara ban tha he hai ..🤣
🤣
Daada bolenge kya baat kyaa baat... n daadi flat..🤣
Aryan ko toh kuch bhi bana lo...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Hi guys...
hey nishu..🤗
M good.. how are you??🤗
how is everything going?? studies over??
n btw apna old show kaisa chal raha hai?? you still watching??
Originally posted by: dusk2dawn
M good.. how are you??🤗
Tabiyat kharb hai but dil khush hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Tabiyat kharb hai but dil khush hai...
arey baapre phir se kya ho gaya??
take care and rest karo yaar..🤗