Makeup room hai...
Thank goodness 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Makeup room hai...
Thank goodness 👍🏼
Na deal successful hogi na riansh ka SR aayega😭🥺
https://twitter.com/BhaataktiAatmaa/status/1356613100829507585?s=19
most probably Saturday tak is chiz ka result kya hua...blackmail arrest kabir ka plan ho kya raha pura dikha na bhi to samajh a hi jaega...
Yeah Saturday tak sabke intentions and planning clear ho jayegi....aur jaisa fast paced hai episodes Accha hai....wo slow and dragging hua to boring ho jayega....
Originally posted by: SexyPotato
Mafia vansh k sath yeh attach hai. Lena hai toh dono lo nehi toh ek bhi nehi.😆
Kava buy one get one hai kya?..Mujhe nahi patha tha iss discount deal ke bare mein😆
Originally posted by: Innocentlove96
Actually I was searching for you on forum since Vansh mafia vibes came back.....I knew you and amrita would be very happy to see Vansh in Mafia and actions....😂😂
And along with mafia even his possessiveness for Riddhu is not out and open.....
Finally the Vansh is back whom you loved....
Yess..I did party yesterday here in happiness of my loving VRS coming back....
When I lost tiny bit of hope of watching him ever they gave....🤣
Mafia smart cool shrewd VRS is back....
Originally posted by: merryyura
Khana kha ke so rahe honge 😡
I want riddhu un sabki band bajaye 😡
Inke rehte huye bhi itni baar attack ho chuke hain vansh pe.
sab ke sab useless hai like angre😵
Ajka ridddhu ka seduction kitna funny lag raha tha...🤣
Ishq din marjawan song k Sath...
Mafia vansh+ creepy kabir- single package.Originally posted by: Priya12000
Kava buy one get one hai kya?..Mujhe nahi patha tha iss discount deal ke bare mein😆
Originally posted by: merryyura
Na deal successful hogi na riansh ka SR aayega😭🥺
https://twitter.com/BhaataktiAatmaa/status/1356613100829507585?s=19
SR gaya paani mein😭