if it continues like that baby PurVir ll be on his/her way soon ☺️🤣🤣
Are itni jaldi baby kyu thoda karne do inhe 😏😏😏😏😏😏😏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
if it continues like that baby PurVir ll be on his/her way soon ☺️🤣🤣
Are itni jaldi baby kyu thoda karne do inhe 😏😏😏😏😏😏😏
Originally posted by: aryapdane
Hello you guys!
Main voot pe episode avoid karungi kahan toh ab voot episode pe episode release kiye jaa raha hai?
Toh mukhi in majnu mode.. Uggh my little heart 😭😭😭
Arya...🤗
Tum nahi aati ti hum north east aa jate ...😆
Mukhi to ashiq ban gaya hai....🤣
Look at him 🤣🤣🤣🤣
Ese expression de raha hai jaise kuch kiya hi nai
Tum kaha gayab thi jiya aur mai north east jane wale the 🤣🤣
😂😂😂😂😂😂😂😂
Kal mera test tha yaar toh ushi ke chakkar mein forum aana nahin hua.
Originally posted by: aryapdane
😂😂😂😂😂😂😂😂
Kal mera test tha yaar toh ushi ke chakkar mein forum aana nahin hua.
Kaisa raha test tumhara
Originally posted by: Srilata.Mineil
Arya...🤗
Tum nahi aati ti hum north east aa jate ...😆
Mukhi to ashiq ban gaya hai....🤣
Arree.. Mujhe toh aana hi tha. Mukhi Ji ki aashiqui dekhne hi toh hain hum yaha. Although Vir bohot hi zyada romantic character hain. Ek toh painter hain. Upar se inta besharmi se ishq karta hai. Usko pyar hoga Purvi se jab, main pagal ho jaungi 😂😂
Kaisa raha test tumhara
Uske bare mein jitni kam baat ki jaye utna thik hai 😂😂😂😂😂
Are itni jaldi baby kyu thoda karne do inhe 😏😏😏😏😏😏😏
Kya karne dena hai vistar me batayiye...🤣
Kaha kiya kuch wo to purvi ka sar aa gaya beech me nahi to mukhi to phool dulha Dulhan par phek raha tha..🤣
Originally posted by: aryapdane
Arree.. Mujhe toh aana hi tha. Mukhi Ji ki aashiqui dekhne hi toh hain hum yaha. Although Vir bohot hi zyada romantic character hain. Ek toh painter hain. Upar se inta besharmi se ishq karta hai. Usko pyar hoga Purvi se jab, main pagal ho jaungi 😂😂
Mei to already ho gayi hoon pagal....mukhi ko.aise romance karte dekh...🤣