Mujhe bhi ye wala scene edit karna tha finally karliya🙂🙂🙂

Mujhe bhi ye wala scene edit karna tha finally karliya🙂🙂🙂

Wow nezu this is so beautiful ❤️😘😘
Maine padhe caption sare kaun hai ye🤣🤣🤣🤣
Pata nahi aaj hi dekha iske edits....wo kiss wala bhi usine banaya tha....🤣
Beautiful 😍😍😍❤❤❤
Who is going to see the epi live tday ?😉
mujhe dekhna hai agar net achche se aaye toWho is going to see the epi live tday ?😉
beautiful edit nezu❤️
Originally posted by: Srilata.Mineil
Pata nahi aaj hi dekha iske edits....wo kiss wala bhi usine banaya tha....🤣
Ha Maine dekha 🤣🤣 Yr ye ladki jo edit banati hai 🤣🤣🤣
Beautiful 😍😍😍❤❤❤
Thank you ziva🙈🙈🙈❤❤❤