Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
So is Kabir going to be singing Jaadu Teri Nazar or Tu Mere Saamne. I remembered SRK’s film Darr since Kabir is psycho now 🤣
https://twitter.com/royalmikaelson/status/1356268381763031041?s=21
Toh phir woh Manali...Ahana...press conference...woh sab bhi nautanki tha kya? 🤣
Originally posted by: PassionStar
Agar pehle se jaanta tha....to cliff se niche kyu gira
And sb se bdi baat revenge kyu liya phir
As usual just bluffing
Arre pati ne brush karwadiya hoga...Woh thoda private moment hain na issi liye hum sabko dikhaya nahi...
Usse imagine karlo...bilkul imaginary SR ki tarha...
Adhi serial imagination mein hi dekh ke khatam karna hai 😆
Originally posted by: PassionStar
Agar pehle se jaanta tha....to cliff se niche kyu gira
He thought she changed but thought she hasn’t thinking about the evidence kabir showed to him
Well this is about tomorrow’s episode which I haven’t seen
Arre pati ne brush karwadiya hoga...Woh thoda private moment hain na issi liye hum sabko dikhaya nahi...
Usse imagine karlo...bilkul imaginary SR ki tarha...
how.... RO-MAN-TIC..☺️
https://twitter.com/royalmikaelson/status/1356268381763031041?s=21
Toh phir woh Manali...Ahana...press conference...woh sab bhi nautanki tha kya? 🤣
Bahut pehle matab Sia ke uthne ke baad bas🤣
Daily dose of Vihu-ya


Originally posted by: arryline
Adhi serial imagination mein hi dekh ke khatam karna hai 😆
Isliye aadhi TRP bhi imagination mein aa rhi hai