NeOt??🤣🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
NeOt??🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
tera majaak mera phansi ka phanda ban jayega🤣
Ban chuka hai ab🤣
Present tense 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ae le🤣🤣
ye kya hua🤪
Kabbu gusse me chain chod diya, boss ne chandelier ka shadow dekh liya, Ishani ko dhakka maara aur khud wahi neeche khade rahe
phir bacchi ne boss ko dhakka maara, and khud chandelier ke neeche khadi ho gayi🤣
Phir ishani ne chain kheench li🤣
yeh kya tha????
😕
56 se hai, and main bhi update usi page se de rahi hu
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ae le🤣🤣
ye kya hua🤪
Kabbu gusse me chain chod diya, boss ne chandelier ka shadow dekh liya, Ishani ko dhakka maara aur khud wahi neeche khade rahe
phir bacchi ne boss ko dhakka maara, and khud chandelier ke neeche khadi ho gayi🤣
Phir ishani ne chain kheench li🤣
What the- 🤣
Relay saving race ho rahi thi kya?
Originally posted by: arryline
Ye Chandelier wala sequence wahi kal wala BTS aaya tha woh hai kya ??
haan wahi hai
Originally posted by: merryyura
Apni bewakoofi ka blame humare bechare, innocent se, masoom se, pyaare boss pe mat daal Kabir.😡
kabbu ne badi mehnat se wood cutting karke chitha banaaya tha..aur wadde wadde revenge dialogues😆
thoda gussa tho aayega hi na🤣
Kl jo bts aaye shyd isi scne ke te
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ae le🤣🤣
ye kya hua🤪
Kabbu gusse me chain chod diya, boss ne chandelier ka shadow dekh liya, Ishani ko dhakka maara aur khud wahi neeche khade rahe
phir bacchi ne boss ko dhakka maara, and khud chandelier ke neeche khadi ho gayi🤣
Phir ishani ne chain kheench li🤣
ye log kho kho khelne lge....🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
tera majaak mera phansi ka phanda ban jayega🤣
Mere mazak mei ab Nisha and ayu bhi mil gaye hain. So now it's converted into reality!🤣
VoNe! ❤️