GM mini🤗Gm asma and manisha
Kal ka episode dekha kya ?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
GM mini🤗Gm asma and manisha
Kal ka episode dekha kya ?
Yes can’t get over it 🙈
Good night everyone sweet dreams 😴
sabka yehi haal hai❤️Yes can’t get over it 🙈
Good night🤗
Anyone have link of yesterday so I missed it ..Was busy with work please koi de do aur agar nahi hai then bass mujhe manas juhi vir wala scene ki clipping ka link de do please 😭
Goody Foody Morning all🤗
online episode ki linkAnyone have link of yesterday so I missed it ..Was busy with work please koi de do aur agar nahi hai then bass mujhe manas juhi vir wala scene ki clipping ka link de do please 😭
https://desi-series.su/molkki-29th-january-2021-episode-55-video-update/

Ye scene aur ye caps❤️
Good morning jiya🤗Originally posted by: Potterhead_05
Goody Foody Morning all🤗
Episode ka nasha utra ki nahi
Originally posted by: Amaraddict
That line - Der se hi sahi mile to hain ❤ it's meant for Purvir only
Kya bataun mai! Subah subah uthkar firse wahi scene dekha.. Multiple number of times.. I don't know how to explain what he did over there!
Itna sweetly bola..
Ab isme mai ke kar sakta hun?
When she asked him to help her, he didn't abandon her..he was shy too! Dekh nahi raha tha par fir dekhna pada..
Yeh kaise kapde silwaye hain tune..
Ek toh teri madad karun, fir taane bhi sunu
Purvi should sing baahon mein chale aaaoo... Lol, he is just too cute, sweet, protective man!
Good morning all! Bas achhe achhe BTS mile humein ab iss weekend mein!