Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mujhe na ho payega isiliye kis aur ko puch rahe hua....π
Rish KO bhej...
Originally posted by: SilentEyes7
Rish KO bhej...
I said I definitely would have gone if I was in india π
uss ko pehle pucha.. Par woh India mein nahi hai toh isiliye koyi aur member dudana padega.. Aur koyi naamπOriginally posted by: SilentEyes7
Rish KO bhej...
Originally posted by: RishiGirl
I said I definitely would have gone if I was in india π
Aja jayda dur nahi...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
uss ko pehle pucha.. Par woh India mein nahi hai toh isiliye koyi aur member dudana padega.. Aur koyi naamπ
Kkbkm
yup..nishu ne pehle reply kiya...don't worry hum specialty ko he beechega rangu ke paas...interview chal raha hai..πOriginally posted by: RishiGirl
Whaaaaat ππ