Haan dekho zara abhi padhna shuru kiya no addition no subtraction seedha compound interest
Ani ki student hai na🤣
Faster hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan dekho zara abhi padhna shuru kiya no addition no subtraction seedha compound interest
Ani ki student hai na🤣
Faster hai🤣
Ani ne kyu roka yaar.. Accha khasa nikal rahe the mama mami...waha bon is also sad for her sampoo ma... both of them dunno how hopeless this sampoo family is
Exactly
Now sampoo aur natak karegi n from now her target is bon
Serious ho bhi jaaye I dont care ghar pe saath saath rehte rehte sepration track hoga 🤣🤣
maza aayega🤣
par mujhe bas ye lag raha hai kaka naaraaz na ho usse😭
will there be separation track?😒
Originally posted by: sharafah
So sad :( what hints did the epi give for future rudhi fights ? after seeing them so understanding and many cute moments its sad to think they will fight🥺
Don't know much as I didn't saw the episode but some handkerchief scene indicate that
Serious ho bhi jaaye I dont care ghar pe saath saath rehte rehte sepration track hoga 🤣🤣
maza aayega🤣
par mujhe bas ye lag raha hai kaka naaraaz na ho usse😭
Ghar pe hi separation🤣
Nahi honge is baar kaka naraaz ❤️
Jyaada hi fast track hai🤣
🤣 Haan maza aayega Anirudh sofa pakdega or Bondita zameen in her room🤣
Kaka nai honge as unhe bhi to apni team badani hai na warna akele padh jaayege wo🤣
Books checking scene was❤️ when Ani saw tears in eyes of his wife he immediately went to her n checked books...the looks they shared there were so matured❤️
Ohhh that was scene of the episode
how he understood her tears and silence
Ye to hona hi tha i am glad it is happening finally sampoorna ko jaroorat se jyaada pyaar dene ka matlab samajh aayega