teri office bhi offline chalu hojayegi😭Originally posted by: ..RiMi..
Mai bahana banaane vaali hu mujhko nahi jaana 😭
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
teri office bhi offline chalu hojayegi😭Originally posted by: ..RiMi..
Mai bahana banaane vaali hu mujhko nahi jaana 😭
Originally posted by: Scarlett_15
Tu indirectly meri insult kar rahi hai 🤣
Directly nai kar rhi na?
you can't do anything 😎 saho insult 🤣
Me who knows you asked knowing the answer and now sharmaoing just to show

toh chat karne ko log chat club ayenge na, edt thodi jayenge what's there to tell🤪
Munnu🤣🤣

Munnu mai agar upar se neeche dekh li na toh vahi behosh ho jaungi 🤪 Gu jun pyo bhi darr rha tha na???🤣
personally le liya tune 🤣Originally posted by: Scarlett_15
Tu indirectly meri insult kar rahi hai 🤣
arre tum aur mai daar ke ankhein bandh karke rohte rahenge.Originally posted by: ..RiMi..
Munnu mai agar upar se neeche dekh li na toh vahi behosh ho jaungi 🤪 Gu jun pyo bhi darr rha tha na???🤣
Mai akele rohyungi toh awkward lagega i need someone to cry with me🤣
toh chat karne ko log chat club ayenge na, edt thodi jayenge what's there to tell🤪
Nai yaha ka thoda alag scene lagta hai mujhe 🤣 mujhe laga thread topic ke hisaab se nai logo ke hisaab se chalta hai shayad 🤣🤪