Originally posted by: Srilata.Mineil
Ho jaye to maza hai....
U know I was about to.comment Yodha for the pic but ruk gayi mein....🙈🙈🙈
Are karte hai na comment maja ayega unko bhi pata chalega🙈🙈🙈🙈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ho jaye to maza hai....
U know I was about to.comment Yodha for the pic but ruk gayi mein....🙈🙈🙈
Are karte hai na comment maja ayega unko bhi pata chalega🙈🙈🙈🙈
Originally posted by: darkchocolates
Issi liye toh maza aayega🤣 Aur PurVir toh apne romance mein busy honge😳
Vo dono to apni masti me hai unko kya lena dena vai ki shadi kis se ho rahi hai🤣🤣 Inka kuch scene banjaye bas ab 😏😏😏😏😏
Are karte hai na comment maja ayega unko bhi pata chalega🙈🙈🙈🙈
Ha...karke aati hun ruk jao...🤣will tell u their reaction....
Vo dono to apni masti me hai unko kya lena dena vai ki shadi kis se ho rahi hai🤣🤣 Inka kuch scene banjaye bas ab 😏😏😏😏😏
Wahi to shaadi ke baad pata chalega tab tak purvir ka bhi ho jayeg and phir hog drama aur vai sochega...meri kismat phooti kua se nikla to khai me gir gaya...🤣
Maine kajal ke story pe reply kiya yodha bolke dekhte whether she will catch of not...🤣
Originally posted by: darkchocolates
Issi liye toh maza aayega🤣 Aur PurVir toh apne romance mein busy honge😳
Romance me fast hai mukhi ji...control nahi hua to ho hi jayem...🤣🙈
Aahate kaisi ye aahate
Sunta hu aajkal ye dil bata
Dasatke deti hai dashtake
Kyu ajanbi se pal
❤️❤️❤️
Originally posted by: Srilata.Mineil
Maine kajal ke story pe reply kiya yodha bolke dekhte whether she will catch of not...🤣
Kuch ho to batana🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Wahi to shaadi ke baad pata chalega tab tak purvir ka bhi ho jayeg and phir hog drama aur vai sochega...meri kismat phooti kua se nikla to khai me gir gaya...🤣
Vai ko jail bhejo🙂🙂
Ye dekho yogi kya mast dancer hai 🤩🤩🤩
https://www.instagram.com/p/CKdNM8chH7t/?igshid=w24adt3zaxob