Originally posted by: Manisha_IF
🤣
Ab sunaya hai to manana to padega na
Purvi ki bhi galti thi usne video na dikhaya
Mai purvi ke khilaf ek word nai sunungi 😏🙂🙂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
🤣
Ab sunaya hai to manana to padega na
Purvi ki bhi galti thi usne video na dikhaya
Mai purvi ke khilaf ek word nai sunungi 😏🙂🙂
ohhhhhhoooooooooMai purvi ke khilaf ek word nai sunungi 😏🙂🙂
Shock laga mujhe ye sunke
🤣🤣Kyu
kyuki aap purvi ki tarafdari kar rahe hai isliye
Originally posted by: Manisha_IF
kyuki aap purvi ki tarafdari kar rahe hai isliye
Purvi is bae😳😳
Usko to mai kabhi bhi defend kar sakti hu
ohhhhhh
Wo jab pehli bar video aaya tabhi dikha deti to kuch hota hi nahi mera ye manana hai
Originally posted by: Manisha_IF
ohhhhhh
Wo jab pehli bar video aaya tabhi dikha deti to kuch hota hi nahi mera ye manana hai
In purvi's defense mukhi ka chillana pehle se hi chalu tha upar sautele maa or boldiya purvi dar Gaye thi 🥺🥺🥺
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yeh lo pooru picture...😆🙈🙈🙈
https://www.instagram.com/p/CKdICr0DVWP/?igshid=t7001soisou9
Ye kaha se mila apko
Ye kaha se uthaya apne
Isne kiss kyu nai ki
Mai kya karu ab
Purvi did said sorry for a that she did though it was bcoz.majboori....
But krur singh to bolta hai ki bina galti je sorry kyun bolu...I mean use yaad hi nahi ki usne kya keh diya purvi ko.hospital.me....bache be like humare liye bol do..