Originally posted by: anya2005
kanyadan kon karega
Pyaari Dadi😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: anya2005
kanyadan kon karega
Pyaari Dadi😆
Originally posted by: anya2005
kanyadan kon karega
Kabir dulhan ka bhai bn kr
Originally posted by: merryyura
Bhai ki shaadi. Plus ab shayad usse chacha banne ka mauka milega 🤣
Sala har dusre din Tum logo ko Snowballs ke daure padte hai🤣🤣
VRS bichara 1 kiss ke liye marr raha hai,aur tum Bacho tak pahoch jaate ho😆
Acha hai na.. jitne zyada spoilers dekhogi utna zyada dimag kharab hota hai. 😆
Personal experience bata rahi hun
Originally posted by: merryyura
Acha hai na.. jitne zyada spoilers dekhogi utna zyada dimag kharab hota hai. 😆
Personal experience bata rahi hun
Mera bhi personal experience hai🤪
Issi liye iTV se jyada attachment nahi rakhti ab
Originally posted by: .shivi396
Sala har dusre din Tum logo ko Snowballs ke daure padte hai🤣🤣
VRS bichara 1 kiss ke lihe marr raha hai,aur tum Bacho fak pahoch jaate ho😆
Arre nahi.. yeh manaswi ne khud kaha.
Ek baar live mei bola KaVa shaadi kare, bache kare toh mai bhi chacha ban jaun. 🤣
Then kal Chandni ne dance video dala tha uska and Zayn ka. Toh usme comment kiya ki bacha sambhal ke Ishani.. chacha banna hai mujhe. 🤣
Originally posted by: .shivi396
Mera bhi personal experience hai🤪
Issi liye iTV se jyada attachment nahi rakhti ab
Good. Ab toh maine bhi decide kiya hua hai, IMMJ ke baad ITV ko good bye. 😵
Yeh stress aur saha nahi jayega. 😒
Originally posted by: merryyura
Woh jhingaat dance mei sare naach rahe hain except Rra. Matlab woh zarur on-screen ke liye scene hai..
Off screen hota toh Rrahul bhi nach raha hota.. 😆
sab barati ban kar aaye h.....
Kabir Riddhima ka bhai h isiliye ladki walo k taraf se h vo....
Originally posted by: merryyura
Arre nahi.. yeh manaswi ne khud kaha.
Ek baar live mei bola KaVa shaadi kare, bache kare toh mai bhi chacha ban jaun. 🤣
Then kal Chandni ne dance video dala tha uska and Zayn ka. Toh usme comment kiya ki bacha sambhal ke Ishani.. chacha banna hai mujhe. 🤣
Arre me baar baar bhul jaati hu ki Ishaani pregnant hai🤪
Ye log Baby bump kab dikhayenge😆
Pahle aisi hai side me rehta tha Aryan,baby hoga koi to usse god me leke kahipe ghumega to sahi🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Pyaari Dadi😆
woh vansh ki daadi hai
she is not eligible to do kanyadan
kanyadan is done by a married male member of the family along with his wife