Rom com ke liye Kdramas dekho..😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Rom com ke liye Kdramas dekho..😎
Originally posted by: Scarlett_15
Paglet kya bol rahi hai🤣🤣
Roti ka shape ouch rahi hu... Tujhe problem?
BB se avengers bana rahe the hum log🤪
Aur sabki cooking skills par charcha🤣
Avengers 🤪🤣
Cooking skills ke mamle mein to main zero hoon
Roti ka shape ouch rahi hu... Tujhe problem?
Mujhe kuch aur laga🤪
gol gol😳Gol banti hai ya alag alag sheher ke nakshe banati ho?
Originally posted by: Siddiquie
gol gol😳
Isra🤗
Meri roti bhi ekdum gol banti hai😳
But mujhe sirf belne aata hai sekhne nahi
Originally posted by: Scarlett_15
Hello guys🤗
Haluuuuu🤗
Originally posted by: Scarlett_15
Rom com ke liye Kdramas dekho..😎
Ffifa mujhe kdrama suggest karo jo netflix pe ho..
munnu ne crash landing on you suggest kiya hai 👍🏼
Tu meri behen hai 🤗
I do survival cooking 😎
Originally posted by: Siddiquie
gol gol😳
Fool jaati hai na roti? soft banti hai ki nai?
Mujhe sirf roti banana bohot achhe se aata hai baaki sab mai kaam chalau banati hu 🤪