Originally posted by: EmeraldPrincess
ye tu kya kar rahi hai?
ye khaali posts kyu?
2 baar dekh chuki hai tere aise post🤣
Abey double post ho gya tha islie🤣
And iske pehle galat comment quote kardia tha islie🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye tu kya kar rahi hai?
ye khaali posts kyu?
2 baar dekh chuki hai tere aise post🤣
Abey double post ho gya tha islie🤣
And iske pehle galat comment quote kardia tha islie🤣
Originally posted by: merryyura
Jiska mujhe... Tha intezaar.... Woh gifs aa gayi aa gayi..
Haye neha bade mast gifs bane hai..
Can I use this one? 😒
sure, iska ek version to main khud hi use kar rahi😉
Originally posted by: merryyura
Naaahhhh. 🤣
toh phir pakka daadi hogi🤣
situation ke hisaab se wo hi rang badalti hain🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Abey double post ho gya tha islie🤣
And iske pehle galat comment quote kardia tha islie🤣
accha😆
I thought tu chadha ke kya baithi hai🤣
eesha bhi wahi ban gayi hai aaj🤣
Nahi bey kuch nahi chadhaya 🤣
Originally posted by: merryyura
Koi nahi chodo. Agar episode ke liye hoga toh next week tak aa hi jayega 😆
Lol 😂