🙄🙄🙄 kyu bhai humare show se kya problem hai
Pata nahi...humesha ka hai inka....
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
🙄🙄🙄 kyu bhai humare show se kya problem hai
Pata nahi...humesha ka hai inka....
Us salt wale ka bhi dediya inlogo ne🙄🙄🙄
NIK toh regularly upload karta hai Voot as an obedient student..😆
Originally posted by: 764Q62ALVO4ETUJH
Nezu🤗
Me bahot khush hu...jaldi promotion hoga
Kabse intezar kiya tha ki ye colour UN me aaye
Jaldi Jaldi kardo..🥳
Originally posted by: Srilata.Mineil
Nahi....please dede dopahar tak....I have to go out in the evening.....😭
Exactly..They should fix a time like Hotstar..
Originally posted by: AQHNUYZMSSVMEO3S
Ziva🤗
Maar pad rahi thi tab wo khadi thi kya ? Maine to uspe dhyan hi nahi diya
Sach me plan jisne bhi banaya hai mazaa aa gaya...ab dekhte hai kon itna shatir hai yaha jisne achcha plan banaya hai
Yeah Mani she is standing there ....I noticed it only last nite when I saw the precap on UK Tv😆
But am going to miss the first half of tday epi ...i hv to pick up my son after college
Originally posted by: darkchocolates
NIK toh regularly upload karta hai Voot as an obedient student..😆
Us show ki trp bhi 1.8 hai patani kaise 🙄🙄🙄
Yeah Mani she is standing there ....I noticed it only last nite when I saw the precap on UK Tv😆
But am going to miss the first half of tday epi ...i hv to pick up my son after college
Ziva🤗❤❤
Originally posted by: Srilata.Mineil
Nahi....please dede dopahar tak....I have to go out in the evening.....😭
Sri 🤗
Same here i ll miss at the least the first half of tday epi...i hv to pick up my son
Waise if we see...radhika is the hero here....she did wanted vai to confess but when he dint she tricked..
.👏