Jis din achha episode hota hai , usi din meri duty der raat tak hota hai.. 🥱
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Jis din achha episode hota hai , usi din meri duty der raat tak hota hai.. 🥱
wow we are abt to complete 100 pages.. and it makes me so happy...
congrats guys and had such a lovely day when started with a beautiful adiliie episode.
Originally posted by: MusicMuse
Jis din achha episode hota hai , usi din meri duty der raat tak hota hai.. 🥱
hehe.. but ye duty bhi achi lagti hogi na
Sumbul is hilarious. Iske maan mein angel song utar gya hai. 🤣
Originally posted by: -tellyaddict-
hehe.. but ye duty bhi achi lagti hogi na
Ha ye to sach hai 😆
Dilki khushi se kaam meinbhi josh aa jati hai
Waise Aj to AT mein party honi chahiye 🥳
Originally posted by: MusicMuse
Ha ye to sach hai 😆
Dilki khushi se kaam meinbhi josh aa jati hai
Waise Aj to AT mein party honi chahiye 🥳
haan na sach me... aaj to deserve karte hai hum log itne episode torture bardhasht kiya hai
Originally posted by: -tellyaddict-
wow we are abt to complete 100 pages.. and it makes me so happy...
congrats guys and had such a lovely day when started with a beautiful adiliie episode.
Abhi huyi nehi hai pad ho jayega 😆
I believe congratulations are in order for many things today. Proper start of Adilie for one one thing.
There are also so.e fresh blood in the forum and IG , lagta hai fandom banne lage hai
Originally posted by: MusicMuse
Abhi huyi nehi hai pad ho jayega 😆
I believe congratulations are in order for many things today. Proper start of Adilie for one one thing.
There are also so.e fresh blood in the forum and IG , lagta hai fandom banne lage hai
thats soo great.... 



keep it up guys.. keep rocking.
Originally posted by: -tellyaddict-
haan na sach me... aaj to deserve karte hai hum log itne episode torture bardhasht kiya hai
Wo episodes torture ke the tabhi aj ka episode itna mitha aur effective lag rahi hai..
Jo Adi Imlie ko chai ke liye nehi puchha tha jis din shadi karke le jaa raha tha use sahar aj wohi Aditya use uski jaan ki bheekh mang rahi hai..
Jo humesha use jyada bolne ke liye daanta tha , shut up aur tum chup raho kaheta tha aj usse pray kar raha hai ki wo chup na ho jaye..
Aur Jisse apni sabse badi problem bol raha tha , use khone ke darr se Aditya ki ye halaat hai ki jo log use criticize karta tha ( jaise ki mein) wo ro pade uske halat se 💔
Imlie ne sahi kaha , aj ap ki daant bhi lori jaisa lag raha hai
Maine dekha hai IG par Adilie fd bhaut bada hai...har two mint mein ek like aa raha hai kal ke precap par...sabko kal ke epi ka intezaar hai humari tarha