Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe kal ka wo scene yad aa raha hai
Jab call aaya
Manas kaise darr raha tha😭😭😭
Haathi bhi maa ki tarah mar jayega kya
Juhi ne sambhala use❤️
Loved how juhi was with him 💜
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe kal ka wo scene yad aa raha hai
Jab call aaya
Manas kaise darr raha tha😭😭😭
Haathi bhi maa ki tarah mar jayega kya
Juhi ne sambhala use❤️
Loved how juhi was with him 💜
Kitne kam time me kitna jaida attachment ho gaya hai kids ka purvi se 🤧🤧🤧🤧
@bold this line almost made me cry
When she will give her money to vir and leave kids will rly miss her 😭
When she will give her money to vir and leave kids will rly miss her 😭
Wo kahin na jayegi....😆
I hope so 🤞
When she will give her money to vir and leave kids will rly miss her 😭
Nai jayegi vo kahi
Aa lo ji naya promo aadh hi hai....please vinti hai panic mat hotiye it's the same dialogue he did in segment....
Kal aur parso k hi promo....
https://www.instagram.com/p/CKRVtJBhrhk/?igshid=du6aqzdyltj7
Vir jo rok lega..
Originally posted by: Srilata.Mineil
Aa lo ji naya promo aadh hi hai....please vinti hai panic mat hotiye it's the same dialogue he did in segment....
https://www.instagram.com/p/CKRVtJBhrhk/?igshid=du6aqzdyltj7
Atleast on a positive note..Next week yeh track finally khatam
Sri amar ne story me share kiya hai tumhara meme🙈🙈🙈🙈
Originally posted by: Srilata.Mineil
Aa lo ji naya promo aadh hi hai....please vinti hai panic mat hotiye it's the same dialogue he did in segment....
https://www.instagram.com/p/CKRVtJBhrhk/?igshid=du6aqzdyltj7
Mujhe nai dikh raha hai😭😭😭😭😭😭😭